Bhabhi ko kaise Pataye Ek Chutki Mein

Aaj hum baat karenge apni bhabhi ko kaise pataye, iss post mein janegenge bhabhi ko patane ke tarike. bhabhi ko kaise pataye formula In hindi.

अपने पति से शादी करने का मतलब यह भी है कि आप अपने परिवार से शादी कर रहे हैं। हालाँकि, जब बहनों के विषय की बात आती है, तो कुछ महिलाओं को यह थोड़ा मुश्किल लगता है, खासकर इस बात पर कि उनके साथ अच्छे संबंध कैसे हों। यहाँ एक सरल गाइड है कि कैसे अपनी भाभी के साथ अच्छे संबंध स्थापित करें और बनाए रखें।
bhabhi ko kaise pataye

bhabhi ko kaise pataye

bhabhi ko kaise pataye



कुछ क्वालिटी टाइम एक साथ बिताएं
अपनी भाभी के साथ घूमने का समय बनाएं। आप कुछ ऐसा कर सकते हैं, जिसे करने में आपको मज़ा आता है, जैसे कि खाना पकाना, खरीदारी करना, या सैलून में लाड़-प्यार करना, या यहाँ तक कि एक साथ दोपहर का भोजन करना भी।

उसे एक उपहार दें
यह न केवल एक विचारशील इशारा है बल्कि यह संकेत भी है कि आप उसकी परवाह करते हैं। आपको अलग होने की भी आवश्यकता नहीं है, क्योंकि एक साधारण लिपस्टिक के रूप में भी, कुछ भी पर्याप्त होगा।

उसके दोस्त बनो
कभी-कभी आपको सिर्फ अपनी भाभी की टोपी उतारने की जरूरत होती है और उसके लिए सिर्फ दोस्त होना चाहिए। उसकी बात सुनो और उसके लिए वहाँ रहो। जैसे-जैसे समय बीतता जाएगा, आपके और उसके बीच का रिश्ता और मजबूत होता जाएगा।

उससे सलाह लें
किसी से उसकी राय माँगना उसे महत्वपूर्ण महसूस कराएगा। जैसा कि आपकी भाभी के लिए होगा। चीजों को करने के लिए उसके पास बहुत सारे महान सुझाव और तरकीबें हो सकती हैं, खासकर जब यह आपकी सास के साथ व्यवहार करने की बात आती है।

पास रहें लेकिन सीमाएं बनाएं
यह बहुत अच्छा है अगर आप अपनी भाभी के करीब हैं, यहां तक ​​कि उसे अपने 'सबसे अच्छे दोस्त' के रूप में भी बुलाते हैं, लेकिन उसके साथ वैवाहिक मुद्दों को साझा करना बहुत अच्छा नहीं है, खासकर अगर आपके पति के साथ बहुत करीबी संबंध हैं। उसकी बहन है याद रखें कि रक्त हमेशा पानी से अधिक गाढ़ा होता है!

सहायक बनें
जब भी उसे लगता है कि उसे अपना 'मी-टाइम' चाहिए, तो हमेशा कुछ मदद की पेशकश करना बहुत अच्छा होता है, जैसे कि अच्छे घंटे या दो के लिए बच्चों की परवरिश। वह बहुत आभारी होगी और एक ही समय में, इस तरह की कार्रवाई आपको अपना आत्मविश्वास विकसित करने और उसका आत्मविश्वास हासिल करने में मदद करेगी।

उपेक्षा और समझौता
वह एक बहन है, खून है या भाभी है, एक बहन हमेशा एक बहन होती है, वह वही करती है जो वह कहती है और सामान करती है जिससे आपको बुरा लग सकता है। ऐसे समय होते हैं जब आपको झुंझलाहट को अनदेखा करने की आवश्यकता होती है, और ऐसे समय होते हैं जब आपको अपनी लड़ाई चुनने की आवश्यकता होती है। इसे एक तरह से और रचनात्मक तरीके से संभालें।



bhabhi ko patane ke tarike

bhabhi ko patane ke tarike

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ